यह है वो 5 फिल्मे जो आप लॉकडाउन के दौरान देख सकते है : ”क्योंकि उम्मीद पर दुनिया कायम है”

हम सब यह सोचकर घर पर ही अटक गए कि अब आगे क्या करें? इस लॉकडाउन ने पूरी तरह से खुद पर एक टोल ले लिया है। सब कुछ बंद होने के साथ, सिनेमा हॉल से लेकर कैफे और रेस्टुरेंट तक ​ सभी चीजों को लेकर जीना मुश्किल लगता है।

movie time

movie time

हम सब यह सोचकर घर पर ही अटक गए कि अब आगे क्या करें? इस लॉकडाउन ने पूरी तरह से खुद पर एक टोल ले लिया है। सब कुछ बंद होने के साथ, सिनेमा हॉल से लेकर कैफे और रेस्टुरेंट तक ​ सभी चीजों को लेकर जीना मुश्किल लगता है। हमारे देश भर में नए कोविद -19 सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट हमारे न्यूज़फ़ीड में फ़िल्टर करती है जिससे हम अधिक चिंतित और परेशान हैं। ऑनलाइन राहत आपके सामने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म का विकल्प है। लेकिन फिल्म चुनना अपने आप में एक काम जैसा ही है

वही हमें इस कठिन समय के माध्यम से आपके लिए फिल्मों की एक सूची मिली है:

1. चक दे! इंडिया

भारतीय युवतियों की हॉकी टीम में खेलने के लिए 16 युवतियों की एक टीम मिलती है। हालांकि, वे एक टीम के रूप में कार्य करने में सक्षम नहीं हैं। यह फिल्म आशा, साहस और शक्ति की कहानी है, जो आप में सेनानी को प्रेरित करेगी।

2. वेक अप सिड

रणबीर कपूर की वेक अप सिड हमारे समय की सबसे भरोसेमंद फिल्मों में से एक है। यह फिल्म हमारी पीढ़ी को यह पता लगाने के लिए संघर्ष करती है कि हम अपने जीवन के साथ क्या करना चाहते हैं और उसके बाद, काम और प्यार के बीच संतुलन कैसे बनाएं।

3. लक्षय

युवा लक्ष्यहीन व्यक्ति को अपने माता-पिता और प्रेमिका द्वारा जीवन को गंभीरता से लेने के लिए मजबूर करने के बाद भारतीय सेना में उसकी कॉलिंग का पता चलता है। हालाँकि, उनकी यात्रा आसान नहीं है क्योंकि उन्हें अपनी कमी दूर करनी है। दुनिया में अपनी छाप छोड़ने के लिए एक विशेषाधिकार प्राप्त जीवन की शुरुआत करते हैं।

4. स्वदेस

इस फिल्म में शाहरुख खान यूएसए में नासा में काम करने वाले एक भारतीय वैज्ञानिक हैं। अपने परिवार और अपनी बेटी से मिलने और उसे वापस अमेरिका लाने के लिए, वह हफ्तों की छुट्टी लेते है और भारत की यात्रा करते है। भारत में रहने के दौरान, उन्होंने ग्रामीणों के साथ खुद को परिचित किया। और जल्द ही ग्रामीणों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए इसे लेते है।

5. इंग्लिश विंग्लिश

एक साधारण गृहिणी, श्रीदेवी भारतीय स्नैक्स बनाने और बेचने का एक छोटा व्यवसाय चलाती हैं। लेकिन वह हमेशा अपने परिवार के सदस्यों द्वारा अपने खराब अंग्रेजी कौशल का मजाक उड़ाया जाता है। हालाँकि, वह उस भाषा को हल करती है, जब वह अपनी बहन से यू.एस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *