FLO इनक्यूबेटर वर्चुअल स्टार्ट-अप अवार्ड्स 2020

FLO-incubator-virtual-startup-awrds-2020-1024x1024-min

FLO-incubator-virtual-startup-awrds-2020-1024x1024-min

FICCI लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने हाल ही में अपना पहला एफएलओ इनक्यूबेटर स्टार्ट-अप अवार्ड्स 2020 आयोजित किया। यह और भी महत्वपूर्ण था कि इन पुरस्कारों को एक आभासी मंच के माध्यम से प्रस्तुत किया गया था।

एफएलओ की अध्यक्ष हरजिंदर कौर तलवार ने कहा, “हमने 11 मार्च, 2020 को इन पुरस्कारों की योजना बनाई थी और COVID 19 स्थिति के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था। एफएलओ एक निरंतर विकसित होने वाला संगठन है और हमने इस चुनौती को अवसर और अवसर में बदल दिया है और यहाँ एक अनुकरणीय और अग्रणी कदम है, जहाँ हम देश भर के सबसे नवीन और विघटनकारी स्टार्ट-अप को आभासी पुरस्कार प्रदान कर रहे हैं। ”

FLO इनक्यूबेटर स्टार्ट अप पुरस्कार पांच श्रेणियों में दिए गए थे – इनोवेशन, स्केलेबिलिटी, बिजनेस मॉडल, सोशल इंपैक्ट और कस्टमर वैल्यू।

विजेताओं को वर्चुअल सर्टिफिकेट और ट्रॉफी दी गई थी और शारीरिक रूप से उन्हें पोस्ट लॉकडाउन भेजा जाएगा। विजेताओं को अपने व्यापारिक उपक्रमों को बढ़ाने के लिए हैंडहोलिंग और मेंटरिंग के अलावा 1000 अमरीकी डालर मूल्य की अमेज़ॅन वेब सेवाएं भी प्राप्त होंगी।

जून 2019 में, राष्ट्रीय अध्यक्ष, हरजिंदर कौर तलवार के नेतृत्व में एफएलओ ने युवा व्यवसायों को आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान करके उच्च विकास क्षमता के साथ उन्हें संभालने के लिए एफएलओ बिजनेस इनक्यूबेशन प्रोग्राम की शुरुआत की। राष्ट्रीय समन्वयक के रूप में बिंदू शास्त्री और संगीता लालवानी के नेतृत्व में, इस पहल का समापन इस वर्ष FLO इन्क्यूबेटर स्टार्ट अप अवार्ड्स के साथ हुआ।

FLO बैंगलोर चैप्टर के चैप्टर चेयरपर्सन श्रुति मित्तल ने इन पुरस्कारों को एक साथ रखा और पूरी प्रक्रिया का ख्याल रखा।

देश भर से 84 आवेदक थे, जिनमें से 30 फाइनलिस्ट को अपनी प्रस्तुति पिच को सम्मानित जूरी सदस्यों के पैनल में शामिल करने के लिए चुना गया था जो बहुत सफल स्टार्ट अप, उद्योग, शिक्षाविदों, उद्यम निधि और शीर्ष सीईओ का मिश्रण थे।

श्रुति मित्तल ने कहा, “FLO आपके लिए एक आभासी मंच पर सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों को देने का एक अभिनव तरीका लाता है। मुझे यकीन है कि यह वर्तमान समय के अनुकूल और उत्तरदायी होने की एक अनुकरणीय और अग्रणी पहल होगी। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *