Coronavirus: सील की गई Vicky Kaushal और Rajkumar Rao की बिल्डिंग, अन्य सेलेब्स को भी हुई परेशानी ये है पूरी ख़बर

देश भर कोरोना बड़ी ही तेज़ी से बढ़ता जा रहा है, और इसे रोकने के लिए काफी प्रियस भी किया जा रहा है। लेकिन लोगों में देखा गया है कि, वो इसे सीरियस नहीं ले रहे है। इसके साथ आपको ये भी बता दें की बुधवार को इसमें फिर से बढ़ोतरी हुई है. अब इस से पता चलता है कि लोग इसे बिलकुल गंभीरता से नहीं ले रहे है। देश में लॉकडाउन भी किया गया है और लगभग एक महीने से ये लॉकडाउन चल रहा है, इस लॉकडाउन के दरमियान देखा गया है कि लोग इसका पालन नही कर रहे है और इसके साथ ही, वे बहर निकलना भी नहीं बंद कर रहे है। कोरोना पीड़िता की संख्या में बुधवार को बढ़ोतरी हुई है और ये पिछले के मुताबिक इस बार बढ़कर 19,984 हो गई है, और इसकी जानकारी स्वास्थय मंत्रालय से मिली कि बुधवार सुबह तक कोरोना पीड़िता की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। अब तक कोरोना पॉजिटिव में 15,474 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव है, जबकि इनमें से 3,869 लोगों को हॉस्पिटल में रखा गया था, जिसके बाद उनका ईलाज कर उन्हें डिस्चार्ज किया गया है. लेकिन बुधवार सुबह तक देश भर में कोरोना वायरस से मरने वालो की संख्या में कुल 640 लोग हो गए है।

वहीं इनसब के बीच एक और खबर आई है कि, बॉलीवुड स्टार भी अब इससे नहीं बच रहे है इससे पहले भी हमने देखा था की किस तरह से बॉलीवुड सिंगर कोरोना के चपेट में आई थी. तो अब वहीं बॉलीवुड अभिनेता ‘विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao)’ के हॉउसिंग कॉम्प्लेक्स तक ये वायरस पहुंच गया है. जी हाँ ये सच है, विक्की कौशल और राजकुमार राव के कॉम्प्लेक्स में एक 11 साल की बच्ची को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद उनकी कॉम्प्लेक्स को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित इस कॉम्प्लेक्स में विक्की, राजकुमार राव, के साथ साथ पत्रलेखा और चित्रांगदा सिंह सहित कई और बॉलीवुड कलाकार रहते हैं।

आईएएनस न्यूज़ एजेंसी के अनुसार वो बच्ची एक निर्देशक की बेटी है. जो कॉम्प्लेक्स के ‘सी-विंग’ रहते है, जिसके कारण बीएमसी ने ‘ए’ और ‘बी’ विंग को पूरी तरह से सील क्र दिया है. और साथ ही कॉम्प्लेक्स को सैनिटाइज भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *