अमेठी में राहुल गांधी के जनसंपर्क कार्यालय पर प्रशासन का छापा

राहुल गांधी के जनसंपर्क कार्यालय में अमेठी में शासन ने छापेमारी की और राहत सामग्री की जांच पड़ताल की इसके बाद से राजनीति तेज हो गई कांग्रेस नेता ने इसे लेकर स्मृति ईरानी पर निशाना साधा।

(Only news nation on YouTube )
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में राहुल गांधी के जनसंपर्क कार्यालय पर रविवार को प्रशासन ने छापा मारा और हुआ राखी सामग्रियों की जांच पड़ताल की । इस घटना के बाद राजनीति तेज हो गई।कांग्रेस ने इसे लेकर केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी पर निशाना साधा वहीं डीएम ने छापे के बारे में जानकारी होने से इनकार किया।

(अधिक जानकारी के लिए हमारे यूट्यूब चैनल Onlynews nation channel ko subscribe Kare)

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को तहसीलदार की अगुवाई में कुछ प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस टीम गैरी गंजस्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंची इसके बाद टीम सीधे राहुल गांधी के जनसंपर्क कार्यालय गई और वहां रखी है राहत संगी की जांच की व मौजूद लोगों से राहत सामग्रियों के बारे में जानकारी ली ब्यूरो जुटाने के बाद टीम वापस चली गई इसके बाद दीपक सिंह ने ट्विटर कर मामले की हवा दे दी।
स्मृति ईरानी जी आप बड़ी भूल कर रही हैं खुद अपने मंत्रालय में अमेठी को कुछ दिया नहीं , अगर राहुल और प्रियंका जी मदद कर रही हैं तो अधिकारियों से छापा डलवाया जा रहा है यह सब सामान अमेठी की उस जनता के लिए है जो कांग्रेश के परिवार जैसी है उन्होंने कहा कि छापा मारने वाले अधिकारियों को जवाब देना पड़ेगा।

वही रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा गौरीगंज जिला कांग्रेस कार्यालय में बिना कारण और बिना वारंट प्रशासन छापा डालने पहुंचा।शायद राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अमेठी की जनता को दी जा रही मदद योगी सरकार को हजम नहीं हुई राजनीती छोड़ें मिलकर मदद करें यूपी कांग्रेस ने भी इस घटना के मद्देनजर बीजेपी पर निशाना साधा। पार्टी ने अपने ट्वीट से कहा बीजेपी वाले कह रहे हैं कि राहत सामग्री बांटी किन को जा रही है अताक्षरी से फुर्सत मिल जाए तब पता चलेगा अमेठी के मजदूर फंसे हैं उसके बारे में बीजेपी को नहीं पता। कांग्रेस ने पहले दिन से अमेठी में सेवा कार्य किया है।
उधर डीएम ने मामले की जानकारी से इनकार किया उन्होंने कहा कि छापे की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बता दे कि राहुल गांधी अमेठी से तीन बार सांसद रहे फिलहाल वहां केरला के वायनाड से लोकसभा सांसद हैं उन्हें हासिल लोकसभा चुनाव में बीजेपी की स्मृति ईरानी ने अमेठी से हरा दिया था।

ट्विटर की महत्वपूर्ण बातें
Dwijendra Tripathi लिखे हैं
‌इनके आरएसएस और बीजेपी के लोग बिना बुलाए हर घर पहुंच रहे हैं तो इन्हें कोई एतराज नहीं है लेकिन कांग्रेसका इनका हाजमा खराब हो जाता है।
‌Dm amethi लिखे है
‌ उक्त प्रकरण मैं एसडीएम गौरीगंज से जांच कराई गई छापेमारी की खबर आ सत्यम निर्धारण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *